Fakhar Zaman Honey Bees

Video: मैच के दौरान पाक टीम को मधुमक्खियों ने काटा, काँप उठे खिलाड़ी

FacebookTwitterLinkedInWhatsAppTelegram

Fakhar Zaman Honey Bees: पाक टीम ने नीदरलैंड के दौरे पर सीरीज का पहला वनडे जीत लिया है. लेकिन मैच के दौरान ओपनिंग बल्लेबाज फखर जमां (Fakhar Zaman) पर अचानक मधुमखियों ने हमला कर दिया. मंगलवार 16 अगस्त को खेले गए इस मुकाबले में पाकिस्तान ने 16 रनों से जीत हासिल कर ली.

मैच के दौरान फखर जमां (Fakhar Zaman) के साथ अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला. नीदरलैंड्स के साथ पाकिस्तानी पारी के 17वें ओवर में मधुमक्खियों (Honey bees) ने यकायक फखर जमां पर अटैक कर दिया. आप विडियो में साफ़ देख सकते है कि फखर मधुमखियों के काटने से परेशान हो रहे है.

इस मैच के दौरान अचानक से मधुमक्खी ने फखर (akhar Zaman Honey Bees) के हाथ पर डंक मार दिया.  मैदान में जैसे ही मधुमक्खी ने डंक मारा तो जमां के हाथों से बल्ला भी छूट गया. मधुमक्खी के काटने से वे दर्द से कराहते हुए भी नजर आए. मैदान में ये देखकर फीजियो टीम तुरंत आ गई, और इस के बाद फखर को राहत मिली.

खेल के मैदान में ऐसे हालात को देखकर कुछ वक्त के लिए मुकाबला रोक दिया गया. इन मधुमक्खियों के हमले के बाद फखर ने जमकर शतक बनाया. जी हाँ, जब फखर जमां पर मधुमक्खियों ने हमला किया तब उन्होंने 41 रन बनाए थे और पारी का 17वां ओवर चल रहा था.

Fakhar Zaman Honey Bees Attack video

मधुमक्खियां जब खेल के मैदान से भाग गईं तो फखर जमां क्रीज पर डटे रहे और शानदार शतक जड़ दिया. दर्द होने के बावजूद फखर ने 109 गेंदों पर शानदार 109 रन बना दिए. उन्होंने  इस मैच में 12 चौके और एक छक्का लगाया. वहीँ, इस शतक के साथ उन्होंने वनडे क्रिकेट में अपनी 7वीं सेंचुरी पूरी कर ली. सबसे खास बात यह हैं कि उन्होंने ये सातों शतक विदेशी मैदान पर लगाए हैं.

MS Dhoni का पंडित लुक हुआ वायरल, नए विज्ञापन में नया अंदाज

Hockey World Cup Kiss: खिलाड़ी ने बॉयफ्रेंड को चूम लिया, विडियो