Hockey World Cup Kiss: खिलाड़ी ने बॉयफ्रेंड को चूम लिया, विडियो

Hockey World Cup Kiss: खेल के मैदान में कब क्या हो जाए, कुछ भी नही कहा जा सकता है. खिलाड़ी कभी किसी को प्रपोस तो कभी किसी के साथ हतापाई कर लेते है. ऐसा ही कारनामा इस बार हॉकी के मैदान में देखने को मिला है. हॉकी महिला प्लेयर ने गोल करने के बाद अपने बॉयफ्रेंड को शानदार किस (Kiss) कर दिया.

ये खबर तो आपने कई बार देखी होगी कि क्रिकेटर या फुटबॉल खिलाड़ी ने स्टेडियम में अपने लवर को किस या प्रपोज़ किया. परन्तु इस बार हॉकी के मैदान में  ये कारनामा हुआ है. दरअसल, महिला हॉकी प्लेयर ने वर्ल्ड कप में गोल करने के बाद खिलाड़ी ने दर्शकों के सामने बॉयफ्रेंड को किस (Hockey World Cup Kiss) कर दिया. इतना ही नही, उसने फिर घुठनों के बल बैठकर प्रपोज़ भी किया. इस घटना का वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना महिला हॉकी वर्ल्डकप (Women’s Hockey World Cup 2022) में नीदरलैंड और चिली (Chile vs Netherlands) के मैच के बाद की है. बता दे कि चिली की खिलाड़ी फ्रांसिस्का ताला ने नीदरलैंड के खिलाफ गोल करने के बाद अपने बॉयफ्रेंड को किस किया और फिर प्रपोज़ किया.

Hockey World Cup Kiss Video

मैच ख़त्म होने के बाद ताला (player Francisca Tala Proposes boyfriend) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी. उन्होंने अपनी टीम की साथी खिलाड़ियों के साथ इस बात की शर्त लगाईं थी कि अगर वह गोल करने में सफल हो गई तो अपने प्रेमी से शादी कर लेंगी. उन्होंने कहा, “मैंने अपनी टीम के साथ इस बात की शर्त रखी थी कि अगर मैं नीदरलैंड के खिलाफ गोल करने में कामयाब रही तो अपने प्रेमी के साथ शादी कर लूंगी और वो इस बात से काफी खुश हैं.”

आपको यह खबर कैसी लगी? आप हमें कमेंट करके जरुर बताएं. इसके साथ ही आप हमारे Facebook पेज को लाइक करना न भूले.

यह भी पढ़ें-

Braun Strowman new Look: देखें स्ट्रोमैन के नए लुक का वायरल वीडियो

Top 10 interesting facts about Coolio Top 10 interesting facts about Ryan Reynolds Top 10 interesting facts about Dallas Cowboys Top 10 secrets about Rihanna Watch Heart of Stone First Look: Gal Gadot & Alia Bhatt