Wow! MS Dhoni Guest Chetak: क्या आप मिलना चाहेंगे धोनी के नए मेहमान से? …तो 1 वीडियो जरूर देखें

MS Dhoni Guest Chetak
MS Dhoni Guest Chetak
Views: 46
0 0
Read Time:3 Minute, 19 Second

MS Dhoni Guest Chetak: महेंद्र सिंह धोनी, जिन्होंने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी की, उन्हें जानवरों का बहुत शौक है। उन्होंने अपने घर पर कुत्तों की विभिन्न प्रजातियों को पाला है। धोनी को बाइक्स का बहुत शौक है। और अब उनके घर एक नया मेहमान आया है, जिसका नाम है चेतक।

जी हाँ दोस्तों, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर एक नया मेहमान आया है। हाल ही में, धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी। साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए मेहमान का वीडियो शेयर किया है।

इस वायरल वीडियो में एक काले रंग का घोड़ा (MS Dhoni Guest Chetak) एक सफेद कुत्ते के साथ फार्महाउस में खेलता हुआ दिखाई दे रहा है। साक्षी ने वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘वेलकम होम चेतक। जब आप लिली डॉगी से मिले तो आपने एक सच्चे सज्जन की तरह व्यवहार किया। आप हमारे परिवार पैक में खुशी से स्वीकार किए जाते हैं।

हाइलाइट्स

CLICK  MS Dhoni News: BCCI ने MS Dhoni पर लगाया बड़ा जुर्माना

MS Dhoni Guest Chetak

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

आपको बता दे कि साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। समय-समय पर, वह सोशल मीडिया पर परिवार के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं। एक कड़े जैव बुलबुले में covid -19 के उल्लंघन के कारण मंगलवार को आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था। धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी कर रहे थे।

फिलहाल, आईपीएल के निलंबन के बाद, धोनी अब अपने गृहनगर रांची लौट आएंगे। यूँ तो धोनी बाइक के काफी शौकीन हैं, लेकिन अब वह आपको घुड़सवारी का आनंद लेते हुए भी नजर आएंगे। इस नए मेहमान चेतक के आने से लगता तो ऐसा ही है। 

महेंद्र सिंह धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद, वे जैविक खेती पर अधिक ध्यान दे रहे हैं। धोनी 46 एकड़ में फैले अपने फार्महाउस में, गाय पालन के साथ-साथ जैविक खेती भी कर रहे हैं। वर्तमान में धोनी लगभग 100 गायों को पाल रहे हैं। इतना ही नहीं, धोनी और भी बहुत-सी चीजों का शौक रखते है। 

क्रिकेट से जुड़ी ऐसी ही लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए फ्रीकी फंटूश को सब्सक्राइब जरूर कर ले और साथ यह FACEBOOK PAGE लाइक करना न भूलें। 

यह भी पढ़ें…

MS Dhoni News: BCCI ने MS Dhoni पर लगाया बड़ा जुर्माना

Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%