Elephant playing cricket: Wow! हाथी की बैटिंग के दीवाने हुए सहवाग, शेयर किया 1 वीडियो

Elephant playing cricket video
Elephant playing cricket video
Views: 47
0 0
Read Time:3 Minute, 42 Second

Elephant Playing Cricket: क्या आपने कभी किसी हाथी को क्रिकेट खेलते हुए देखा है? आपने इंसानो को तो कई बार देखा होगा, लेकिन किसी जानवर को क्रिकेट खेलते नहीं देखा होगा। भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर हाथी का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो शेयर किया है।

सेहवाग सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहते हैं। सहवाग अपनी बेबाक राय के अलावा फनी कमेंट्स और वीडियो शेयर कर चर्चा में हैं। उन्होंने रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाथी के खेल का वायरल वीडियो (Elephant Playing Cricket) शेयर किया है।

इस वायरल वीडियो (Elephant playing cricket video) में, एक आदमी एक हाथी को गेंदबाजी कर रहा है। गेंद को पकड़ने के लिए हाथी के पास दो लोग खड़े हैं। हाथी गेंद को जमकर शॉट मार रहा है। वीरेन्द्र सहवाग ने अपने पोस्ट में हाथी के इस रूप की काफी प्रशंसा की है।

आपको बता दे कि हाथी के क्रिकेट खेलते हुए इस मजेदार वायरल वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। इंटरनेट पर इस वीडियो (Elephant Playing Cricket) को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही सहवाग की इस पोस्ट पर हरभजन सिंह ने भी कमेंट की है। उन्होंने कमेंट में दिलवाले इमोजी के साथ वाह..वाह लिखा।

हाइलाइट्स

CLICK  Top 10 Sports Quiz: डेविस कप की तरह महिलाओं का टूर्नामेंट कौन-सा है?

Elephant Playing Cricket Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag)

जानकारी के लिए बता दें कि बीसीसीआई ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 को स्थगित कर दिया है। देश-दुनिया में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण यह निर्णय लिया गया। कई खिलाड़ियों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद क्रिकेट बोर्ड ने यह निर्णय लिया। फ़िलहाल सहवाग आईपीएल के दौरान अपने बयान को लेकर चर्चा में थे।

वीरेंद्र सेहवाग ने हाल ही में, दिल्ली के गेंदबाज अवेश खान की प्रशंसा की थी। सहवाग ने कहा था कि आप उस टीम में रबाडा, अश्विन और अमित मिश्रा के बारे में बात करते हैं, लेकिन अवध खान के बारे में कोई बात नहीं करता।

मुझे लगता है कि वे इस सीज़न के ‘रडार के नीचे’ खिलाड़ी हैं, जो चुपचाप आते हैं और दो से तीन विकेट लेकर अपना काम करते हैं। पर्पल कैप की लड़ाई में भी वह हर्षल पटेल के करीबी थे। अवेश खान को आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने का इनाम मिला। उन्हें इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली टीम में चुना गया है। अवेश को टीम द्वारा स्टैंड में रखा गया है।

यह भी पढ़ें…

Rajasthan Cricket Association: दुनिया का 3 सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम

Wow! MS Dhoni Guest Chetak: क्या आप मिलना चाहेंगे धोनी के नए मेहमान से? …तो 1 वीडियो जरूर देखें

MS Dhoni News: BCCI ने MS Dhoni पर लगाया बड़ा जुर्माना

Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%