Surbhi Chandna Video: हॉट फोटोशूट, लोग बोले- आग लगा दी

Surbhi Chandna Video: हॉट फोटोशूट, लोग बोले- आग लगा दी

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने हाल ही में नागिन 5 का अपना एक प्रैक्टिस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया था, जो काफी वायरल हुआ।  अब उन्होंने रेड साड़ी में फोटोशूट कराया है, जिनमे वे काफी हॉट एंड डैशिंग लग रही है। एक्ट्रेस सुरभि इन फोटोज़ में इतनी खूबसूरत लग रही है कि आपकी निगाहें सिर्फ उन पर ही थम जाएंगी। उनके रेड ब्लाउज के डिजाइन से हर कोई आकर्षित हो रहा है। 


सोशल मीडिया अपडेट के मुताबिक, एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सुपर नैचुरल ड्रामा नागिन सीरियल (Naagin) के अब तक 4 सीजन पुरे हो चुके हैं और यह 5वां सीजन कहल रहा है।  इसमें कोई दोराय नहीं कि नागिन के सभी सीजन हिट हैं, लेकिन, नागिन 5 कुछ ज्यादा ही ख़ास है. कलर्स के नागिन 5 में नजर आ रहीं नई नागिन यानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) भी दर्शकों को अपनी ओर मोहित करने की कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. सुरभि अपनी रियल लाइफ में भी काफी मिलान सार हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्यादा है.

READ  Simmba Tere Bin romantic song released Watch Now!

Watch surbhi Chandna Hot Video 

 

आपको बता दे कि हाल ही में सुरभि चंदना ने रेड साड़ी और ब्लाउज में फोटोशूट कराया जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. कलर्स टीवी की नागिन यानी सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) पर वैसे तो हर ड्रेस अच्छी लगती है लेकिन ट्रेडिशनल लुक में उनकी खूबसूरती का कोई मुकाबला नहीं है.

एक्ट्रेस सुरभि की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर दर्शक बहुत पसंद कर रहे है, जिसमें वह लाल साड़ी में नजर आ रही हैं. उनके इस रेड साड़ी वाले लुक में सबसे ज्यादा आकर्षक रहा उनके ब्लाउज का ख़ास डिजाइन, जिसमें वह कहर बरसा रही हैं.

मीडिया रिपोर्ट के माने तो सुरभी चंदना के इस ब्लाउज को कौड़ियों से सजाया गया है. जो कि इसकी खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है। एक्ट्रेस सुरभि चंदना इस फोटोशूट में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि कोई भी आसानी से उनसे अपनी निगाहें नहीं हटा पा रहा है। उनके रेड ब्लाउज के डिजाइन ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. आपको बता दे कि सुरभि चंदना ने अपनी इन खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। (Photo Credit- @officialsurbhic/Instagram)

Leave a Reply

Your email address will not be published.