Tata Sky Amitabh: इसको लगा डाला, तो लाइफ़ झिंगालाला

Tata Sky Amitabh: इसको लगा डाला, तो लाइफ़ झिंगालाला
Tata Sky Amitabh – बात पते की, यदि आप एंग्रीमेन मतलब बिग बी मने अमित जी के गजब के फेन है तो यह आर्टिकल आप पर कुर्बान है चूँकि रिश्ते में तो हम तुम्हारे….नाम है…..को दिलो जान से चाहते है. हमारे कुली नंबर वन फिल्म जगत में आए दिन कुछ न कुछ नया करते रहते है, उनके कर्मकांड से उनकी उम्र का पता ही नहीं चलता है.

Tata Sky Amitabh Ad

ऐसा लगता है जैसे बच्चन साहब फिर से बचपने में चले गए है और एक नई ज़िन्दगी की शुरुआत कर रहे है, वे फिर जवान होंगे…फिर बूढ़े होंगे…और फिर दिल तो बच्चा है जी. अमितजी कभी कौन बनेगा करोड़पति के होस्ट, तो कभी नवरत्न तेल…ठंडा-ठंडा कूल-कूल में और कभी दिवार,जंजीर,अमर अकबर अन्थोनी,डॉन,अग्निपथ,ब्लैक,पा,पिकू जैसी विचित्र और चुनौतीपूर्ण फिल्मे करने के बाद आज बॉलीवुड में ही नहीं पूरी दुनिया में वे एक अलग पहचान के साथ जाने जाते है. 
 
जब अमिताभ बच्चन साहब बीमार होने पर हॉस्पिटल में भर्ती हुए तो पूरा देश उनके अच्छे होने की प्रार्थना करने लागा और वे शीघ्र ठीक हो गए.एंग्रीमेन का फ़िल्मी सफ़र बहुत ही प्रेरणादायक और दिलचस्प है, उनकी एक्टिंग भी अपने आप में किसी हकीकत से कम नहीं है. 

Watch this awesome tata sky ad by Amitabh Bachchan

हाल ही में अपने बच्चन साहब ने एक विज्ञापन किया है जो Tata sky company का है, जिसका प्रिय डायलॉग है टाटा स्काई लगा डाला तो..लाइफ जिंगा लाला…और इसी कंपनी का विज्ञापन हमारे शहंशाह ने किया है…आप भी देखे और शेयर करे और लाइफ को जिंगा लाला बनाए !
 

सम्बंधित आर्टिकल्स

 
READ  Ae dil hai mushkil: ए दिल है मुश्किल,पर नामुमकिन नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published.