Samsung Galaxy M32 5G: गैलेक्सी प्रेमियों के लिए खुशखबरी!

Samsung Galaxy M32 5G: लोकप्रिय स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग भारत में एक और सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। बाज़ार में, किफायती 5G स्मार्टफोन की मांग बढ़ने और Realme, Mototola, Mi सहित अन्य कंपनियों के सस्ते 5G फोन के आने के बाद, सैमसंग भी एक के बाद एक किफायती 5G मोबाइल लॉन्च करने के बाद बहुत सारे फोन लॉन्च कर रहा है। जल्द ही धांसू स्मार्टफोन Samsung Galaxy M32 5G लॉन्च करने वाला है।

Samsung Galaxy M32 5G लॉन्चिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Samsung Galaxy M32 5G को यूरोप में लॉन्च किए गए Galaxy A32 5G के रीब्रांडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा। Galaxy M32 पहले से मौजूद है और यह 4G फोन सैमसंग के कुछ सबसे ज्यादा बिकने वाले बजट स्मार्टफोन्स में से एक है। अब इसका 5G वेरिएंट लॉन्च किया जाएगा।

Samsung Galaxy M32 5G फीचर्स

हाल ही में Samsung Galaxy M32 5G को गीकबेंच लिस्टिंग में स्पॉट किया गया है, जिससे पता चला है कि यह फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 720 SoC प्रोसेसर के साथ आएगा। इसे पिछले हफ्ते ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड की साइट पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से चर्चाएं शुरू हो गई हैं कि इसे जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। सैमसंग ने फिलहाल इस फोन के बारे में कुछ नहीं बताया है, लेकिन माना जा रहा है कि इस बजट 5जी फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज देखने को मिलेगी। इसका 4जी वेरिएंट जहां बजट रेंज यानी 15 हजार रुपये से कम में लॉन्च किया गया है, वहीं इसके 5जी वेरिएंट को 15 से 20 हजार रुपये के बीच लॉन्च किया जा सकता है।

Galaxy M32 4G लॉन्च

आपको बता दे कि Samsung ने पिछले महीने भारत में Samsung Galaxy M32 4G लॉन्च किया था, जो कम कीमत में शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन है। जब तक इसके 5G वेरियंट की स्पेसिफिकेशंस डिटेल नहीं आती, तब तक देखना चाहिए कि इसके 4G वेरियंट में क्या खास है? सैमसंग गैलेक्सी एम32 4जी में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। Android 11 आधारित One UI 3.1 ऑपरेटिंग सिस्टम वाला यह फोन Mediatek Helio G80 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। कंपनी ने इस फोन को 4 जीबी और 6 जीबी रैम के साथ ही 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है।

Samsung Galaxy M32 4G में 6000 mAh की शक्तिशाली बैटरी है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च हुए इस फोन में सेल्फी के लिए 20 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे के साथ 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर है। इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर समेत और भी कई खूबियां हैं।

सैमसंग की एम सीरीज और ए सीरीज के स्मार्टफोन भारत में काफी बिकते हैं। इसका कारण यह है कि सैमसंग ने कम कीमत में ज्यादा फीचर्स वाले स्मार्टफोन पेश करना शुरू कर दिया है और यही ग्राहक चाहते हैं।

यह भी पढ़ें…

Reliance Jio New Plan: अब दबा के चलाओ नेट, हर दिन 3 GB डेटा

Wow! iQOO 7 and iQOO 7 Legend भारत में हुए लॉन्च

Top 10 secrets about Rihanna Watch Heart of Stone First Look: Gal Gadot & Alia Bhatt Top 10 Secrets About Cherry Valentine Watch first look at Emma D’Arcy House of the Dragon 10 Reason: Ana de Armas fears for ‘Blonde’ why?