OMG प्रधानमंत्री ने 23 साल छोटी लड़की से की शादी

Boris Johnson Wedding
Views: 30
0 0
Read Time:3 Minute, 1 Second

Boris Johnson Wedding: ब्रिटेन के वर्तमान प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने शनिवार को अपनी मंगेतर कैरी सायमंड्स से गुपचुप तरीके से शादी कर ली। समाचार एजेंसी रॉयटर्स ने ब्रिटिश मीडिया रिपोर्टों के हवाले से कहा कि समारोह वेस्टमिंस्टर कैथेड्रल चर्च में हुआ। लेकिन, जॉनसन के डाउनिंग स्ट्रीट कार्यालय के एक प्रवक्ता ने  शादी से सम्बंधित रिपोर्टों पर टिप्पणी करने से साफ़ इनकार कर दिया।

आपको बता दें कि, रविवार को ब्रिटिश अखबार द सन एंड मेल में छपी रिपोर्ट के अनुसार, शादी में सभी मेहमानों को आखिरी वक्त पर इनवाइट किया गया था. इतना ही नहीं, इस शादी की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को भी नहीं दी गई। ब्रिटेन में कोरोना के चलते शादी (Boris Johnson Wedding) में सिर्फ 30 लोगों को ही शामिल होने की इजाजत है.

हाइलाइट्स

CLICK  New Year Eve 2019 Sydney Kickoff, Live Viral Video

Boris Johnson Wedding Invitation

बोरिस जॉनसन 2019 में प्रधान मंत्री बनने के बाद से ही अपनी 33 वर्षीय मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ डाउनिंग स्ट्रीट में रह रहे हैं। पिछले साल की शुरुआत में, उन्होंने अपने और कैरी के रिश्ते की घोषणा की थी। साथ ही आने वाले बच्चे के बारे में भी बताया. उनके बेटे का जन्म 2020 में हुआ था। उन्होंने उसका नाम विल्फ्रेट लॉरी निकोलस जॉनसन रखा। एक महीने पहले प्रकाशित एक रिपोर्ट में कहा गया था कि दोस्तों और परिवार के सदस्यों को शादी के निमंत्रण जुलाई 2020 में ही भेजे गए थे।

Boris Johnson Wedding Life 

प्रधान मंत्री जॉनसन की निजी जिंदगी हमेशा से ही बहुत जटिल रही है। बोरिस का अब तक 2 बार तलाक हो चुका है। बता दें कि उनकी पहली शादी 1987 में एलेग्रा मस्टिन-ओवेन से हुई थी। लेकिन 1990 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए। इसके बाद उन्होंने बचपन की दोस्त और वकील मरीना व्हीलर से शादी कर ली। इन दोनों के चार बच्चे हैं। लेकिन विवादों के चलते सितंबर 2018 में दोनों अलग हो गए। एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में झूठ बोलने के कारण उन्हें एक बार कंजर्वेटिव पार्टी की नीति टीम से बर्खास्त भी कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें…

Dulais River Video: UK में बहने लगी दूध की नदी, लोग भरने लगे बर्तन

Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%