Corona Vaccine लगवाएं, मुफ्त में अंडे और मॉल के डिस्काउंट कूपन पाएं

Corona Vaccine free eggs freaky funtoosh
Corona Vaccine free eggs freaky funtoosh
Views: 42
0 0
Read Time:3 Minute, 46 Second

Corona Vaccine: देश दुनिया में कोरोना ने हाहाकार मचाया हुआ है। लोगों में दहशत और मौत का खौफ छाया हुआ है। कोरोना वैक्सीन की कीमत भी देशों में अलग-अलग है। ऐसे में चीन अपने देशवासियों को वैक्सीन ( Corona Vaccine ) लगवाने के लिए मुफ़्त में अंडे और मॉल के डिस्काउंट कूपन दे रहा है। जी हां, आपने बिलकुल सही पढ़ा है। चलिए जानते है, क्या है यह मामला?

कोरोना से लाखों लोग मर रहे हैं, लाखों लोग संक्रमित हैं। हालाँकि कई देशों ने कोरोना वैक्सीन बनाई है और जनता के लिए भी लागू की जा रही है, लोगों को वैक्सीन प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित नहीं किया जाता है। ऐसे में जहां भारत में कई बैंक कोरोना वैक्सीन ( Corona Vaccine ) पाने के लिए कई सुविधाएं दे रहे हैं, वहीं कई शॉपिंग मॉल वैक्सीन पाने वालों को मुफ्त ऑफर भी दे रहे हैं।

ऐसी स्थिति में, एक देश अपने नागरिकों को मुफ्त में अंडे वितरित कर रहा है। जी हां, यह वही देश है जिस पर कोरोना वायरस फैलाने का आरोप लगाया गया है। चीन में इस बारे में बात की जा रही है, यहां की सरकार ने घोषणा की है कि जो लोग कोरोना वैक्सीन ( Corona Vaccine ) प्राप्त कर रहे हैं उन्हें सरकार से पांच किलोग्राम अंडे मिलना चाहिए। 

वाशिंगटन पोस्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चीनी शहर शंघाई में यह घोषणा की गई है कि जो लोग कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक लगाते हैं उन्हें ढाई किलो अंडे दिए जाएंगे और जो दोनों खुराक लेंगे उन्हें पाँच किलो अंडे दिए जाएंगे। मुफ्त का। यहां सड़कों पर बैनर लगे हैं कि अगर साठ साल से ऊपर के लोग टीका लगवाते हैं, तो उन्हें अंडे लेने जरूर आना चाहिए। यह ऑफर पहले आओ पहले पाओ के आधार पर है।

इतना ही नहीं, बल्कि बड़े शहरों के मॉल और शॉपिंग सेंटर भी मुफ्त में वैक्सीन, उपयोगकर्ताओं के लिए कूपन और अन्य सुविधाओं की घोषणा कर रहे हैं। बीजिंग में एक बड़े मंदिर ने घोषणा की है कि जो लोग टीकाकरण ( Corona Vaccine ) का सबूत लाते हैं, उन्हें मंदिर में मुफ्त प्रवेश दिया जाएगा। यही नहीं, बसों पर टीकाकरण को प्रोत्साहित करने के लिए कई ऑफर भी हैं।

दरअसल, जनता में यह आशंका है कि वैक्सीन को मिटा दिया जाएगा या नहीं। कुछ लोग यह भी डरते हैं कि वैक्सीन के दुष्प्रभाव हो सकते हैं। ऐसे में सरकार लोगों को प्रोत्साहित करने की कोशिश कर रही है। सरकार की योजना यह है कि इस साल के अंत तक कोरोना में 56 करोड़ लोगों को टीका लगाया जाएगा ताकि सरकार महामारी के दुष्प्रभाव से लोगों को बचा सके।

हाइलाइट्स

CLICK  women cheat husbands: महिलाएं क्यों देती है अपने पति को धोखा?

यह भी पढ़ें…

COVID-19: Experts’ View On Wearing 2 Mask

Corona Warriors viral Video: कोरोना वॉरियर्स का वीडियो देख आपकी आंखें भर आएंगी

Happy
Happy
%
Sad
Sad
%
Excited
Excited
%
Sleepy
Sleepy
%
Angry
Angry
%
Surprise
Surprise
%