Funny Video of Dogs: OMG कुत्ता भोंकना भुला और शान से स्कूल चला

Views: 73
0 0
Read Time:2 Minute, 10 Second
Funny Video of Dogs: कुत्ता हो तो ऐसा,मालिक हो तो  ऐसा आपने  शिक्षा से सम्बंधित बहुत सी योजनाओं और कहावतों के बारे में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से सुना और देखा होगा, हम सब बचपन से एक कहावत सुनते आ रहे है जैसे…

Funny Video of Dogs

 
 
….. और एक विज्ञापन से भी आप भली-भाँती परिचित होंगे जो अक्सर टेलीविज़न में दिखाया  जाता है, जो काफी मनोहारी और ज्ञान गूणी  होता है, जिसके बोल कुछ इस प्रकार है….
 
अपना देश तो देश, विदेशों में भी भारतीय शिक्षा की धूम मची हुई है, और इसका असर इंसानो से ज्यादा जानवरों पर पड़ा है, जिसके कारण हमारा पालतू जानवर भी स्कूल जाने की रट लगा बैठा है. 
 
आपको जानकर बड़ा आश्चर्य होगा की विदेश में एक कुत्ते ने अपने मालिक से स्कूल जाने की जिद की और फिर क्या था, मालिक ने उसकी इस इच्छा को चुटकी बजाकर पलभर में पूरा कर दिया। 
 
शिक्षा को नई ऊंचाइयों  तक पहुंचाने के लिए सरकार की अहम् योजना “स्कूल चले हम” और “सर्व शिक्षा अभियान” के माध्यम से अपने मालिक के साथ पहली फुरसत में ही स्कूल  चल दिए, आपका भी इन योजनाओ को सार्थक करने के लिए कुछ नया कमाल-धमाल करने की जरुरत है। 
 
               

freakyfuntoosh

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

Clean India Campaign: कौआ हुआ PM मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का दीवाना

Mon Aug 29 , 2016
Clean India Campaign: क्या आपने कभी सोचा है कि एक पक्षी भी इंसानो से ज्यादा समझदार और कर्म प्रधान हो सकता है? शायद सोचा होगा मगर इस हद तक नहीं, जिस हद को इस पक्षी ने साकार किया है और अपने कर्म को कुछ इस अंदाज़ मे जग जाहीर किया […]
Clean India Campaign crow dustbin freaky funtoosh
Emma Watson reveals the Top 10 Dark Secrets of Life