Jyotiraditya Scindia: विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा

Jyotiraditya Scindia: विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा

 India News :  सोशल मीडिया पर हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia ) का एक चुनावी रैली वाला वीडियो काफी वायरल काफी वायरल  रहा है। इमरती देवी की सभा को सम्बोधित करने पहुंचे। अपने भाषण  जनता से वोट मांगते समय उनकी जुबान फिसल गई।  ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी का नाम लेने की जगह कांग्रेस पार्टी का नाम ले लिया। यह वीडियो कांग्रेस  ट्विटर अकाउंट पर  गया है। 

कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए सिंधिया की इस सभा में जुबान फिसल गई और उन्होंने बीजेपी की जगह कांग्रेस के लिए वोट मांग लिया। हालांकि, उन्‍हें तुरंत इस बात का एहसास हुआ और फिर मांग ली। फिर भी लोगों ने इसे नोटिस कर लिया और अब इस पर मजेदार मीम्‍स बन रहे हैं। 

READ  Father's Day: Heart Touching Poem on Dad
READ  2016 की दिल-दिमाग हिला देने वाली घटनाएं

दरअसल, शनिवार को डबरा में बीजेपी कैंडिडेट इमरती देवी के समर्थन में हुई सभा में ज्योतिरादित्य सिंधिया भाषण दे रहे थे। इस दौरान उन्‍होंने कहा, ‘मेरी डबरा की जनता, मेरी शानदार और जानदार डबरा की जनता… मुट्ठी बांधकर विश्वास दिलाओ कि 3 तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा।

हालांकि, थोड़ी ही देर में उन्‍हें इसका एहसास हुआ, वह लड़खड़ाए और बोले, ‘कमल के फूल वाला बटन दबाएंगे और हाथ के पंजे वाले बटन को बोरिया बिस्तर बांधकर हम यहां से रवाना करेंगे।’ मध्य प्रदेश कांग्रेस ने किया ट्वीट मध्य प्रदेश कांग्रेस ने भी सिंधिया का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सिंधिया जी, मध्य प्रदेश की जनता विश्वास दिलाती है कि तीन तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन ही दबेगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.