Freaky Funtoosh

Entertainment News

सीता-राम पर की कॉमेडी, कॉमेडियन फ़ारूक़ी गिरफ्तार

1 min read
Comedian Munawar Faruqui

इंदौर. भाजपा विधायक (BJP MLA) के बेटे ने कॉमेडियन मुनवर फ़ारूक़ी ( Comedian Munawar Faruqui ) और चार अन्य के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।  कॉमेडियन मुनवर फ़ारूक़ी पर आरोप है कि उसने हिन्दू देवी-देवता राम-सीता पर कॉमेडी की जिससे हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुंची है। कॉमेडियन मुनवर फ़ारूक़ी और चार अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में विधायक के बेटे का आरोप है कि इंदौर शहर में आयोजित कॉमेडी शो (Indore Comedy Show) में हिंदू देवी-देवताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) पर अभद्र टिप्पणियां की गईं।

जानकारी में अधिकारियों ने बताया कि शहर के 56 दुकान इलाके के एक कैफे में शुक्रवार को कॉमेडी शो आयोजित किया गया था. इस शो में भाजपा की स्थानीय विधायक मालिनी लक्ष्मणसिंह गौड़ के बेटे एकलव्य सिंह गौड़ अपने साथियों के साथ बतौर दर्शक पहुंचे थे. उन्होंने शो में की गईं कुछ टिप्पणियों के विरोध में जमकर हंगामा भी किया और कॉमेडियन फ़ारूक़ी ( Comedian Munawar Faruqui ) का कार्यक्रम भी रुकवा दिया।

Comedian Munawar Faruqui की वीडियो के आधार पर गिरफ्तारी

तुकोगंज पुलिस थाने के प्रभारी कमलेश शर्मा ने बताया कि वीडियो क्लिप्स के साथ एकलव्य की लिखित शिकायत पर गुजरात के जूनागढ़ के रहने वाले कॉमेडियन मुनवर फ़ारूक़ी और चार स्थानीय लोगों के खिलाफ शुक्रवार देर रात यह मामला दर्ज किया गया। जानकारी में उन्होंने बताया कि पांचों आरोपियों को फिलहाल गिरफ्तार कर लिया गया है।

निम्न धाराओं में मामला दर्ज हुआ

आपको बता दे कि एकलव्य ‘हिंद रक्षक’ नामक स्थानीय संगठन के संयोजक हैं। मीडिया सूत्रों  की माने तो कैफे में हंगामे के दौरान संगठन के कार्यकर्ताओं ने हास्य कलाकार कॉमेडियन मुनवर की पिटाई भी कर दी, लेकिन एकलव्य ने इन आरोपों से इनकार किया है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक मामले के चार अन्य गिरफ्तार आरोपियों में एडविन एंथोनी, प्रखर व्यास, प्रियम व्यास और नलिन यादव भी शामिल हैं जो इंदौर के निवासी हैं. यह मामला भारतीय दंड विधान की धारा 295-ए, धारा 269 और अन्य सम्बद्ध प्रावधानों के तहत दर्ज किया गया है।

लड़की प्रेमी से शादी करने के लिए गेंट्री गेट पर चढ़ गई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *