Gantry Gate Indore: लड़की प्रेमी से शादी करने के लिए गेंट्री गेट पर चढ़ गई

Gantry Gate Indore: इंदौर में एक लड़की प्रेमी से शादी करने के लिए गेंट्री गेट पर चढ़ गई। युवक के प्रेम में पागल युवती गेंट्री गेट पर चढ़ गई और युवक से शादी करने पर अड़ी रही। पुलिसवालों ने उसे शादी का आश्वासन देकर बड़ी मुश्किल से नीचे उतारा। युवती की शादी उसकी मां कहीं और कराना चाहती थी और युवक के बहन-जीजा भी उनके संबंध पर राजी नहीं हैं। परदेशीपुरा थाना टीआइ के अनुसार वाकया रविवार शाम एमआर-4 का है।

जीवन की फेल में रहने वाली दुर्गा मोहल्ले में रहने वाले युवक से प्रेम करती है। वह उससे शादी करना चाहती है, लेकिन युवक की उम्र कम होने के कारण उसके घरवाले राजी नहीं है। स्वजनों से नाराज दुर्गा शाम को घर से निकली और शाम को स्वदेशी मिल ब्रिज के नीचे एमआर-4 के गेंट्री गेट पर चढ़ गई। उसे गेट पर चढ़ता देख राहगीरों की भीड़ लग गई और वे दुर्गा को नीचे उतरने को कहने लगे। युवती ने कहा कि वह उसी लड़के से शादी करेगी, जिसे वह पसंद करती है।

लड़की के गेट पर चढ़ने की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। एक महिला आरक्षक ने दुर्गा से बात की और कहा कि वह जैसा चाहेगी वैसा करवा देगी। काफी देर समझाइश के बाद दुर्गा को नीचे उतारकर थाने लाया गया। टीआइ के मुताबिक दुर्गा के परिजनों ने बताया युवक एक होटल में काम करता है। कुछ दिनों पूर्व दुर्गा ने जीजा को बात करने उसके पास भेजा था, लेकिन परिजनों ने यह कहते हुए शादी से मना कर दिया कि वह अभी नाबालिग है।

Gantry Gate Indore Video

परदेशीपुरा पुलिस ने मां से लिखित में एक आवेदन भी लिया है, जिसमें लिखा है कि उसकी बेटी को सुरक्षित सौंप दिया गया है। हालांकि सोमवार को भी पुलिस ने किशोरी के घर जाकर उसकी सलामती की जानकारी ली है।

Mango Jatra Indore: लोगों ने चखा देवगढ़ और रत्नागिरी के प्रसिद्द हापुस का स्वाद

Top 10 Interesting Facts About Prime Minister Rishi Sunak Top 10 Interesting Facts About Dwayne Johnson Top 10 Interesting Facts About Black Adam House of the Dragon Episode 9 Recap Daddy Issues