बीकॉम फाइनल ईयर की छात्रा ने की आत्महत्या, वजह चौंकाने वाली है

Indore Maheshwari College Girl: इंदौर में दीक्षा मांडवे नाम की लड़की ने रविवार शाम को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामला श्रद्धा सबूरी कॉलोनी में रहने वाली 24 साल की बीकॉम की छात्रा का है. इंदौर शहर के द्वारकापुरा थाने के TI सतीश द्विवेदी इस केस कि जांच कर रहे है.

मामला कुछ यूँ है कि लड़की इंदौर माहेश्वरी कॉलेज में बीकॉम फाइनल ईयर की विद्यार्थी थी. लड़की के मोबाइल फोन Whatsapp Chatting से पता चला है कि उसका एक दोस्त उसे बहुत परेशान कर रहा था. लड़के ने उसका जीना हराम कर दिया था. दीक्षा मांडवे ने उस लड़के से कहा भी था कि वह बहुत तनाव में है. कहीं ऐसा न हो कि वह आत्महत्या कर ले. इसके बावजूद लड़का नहीं माना और उस छात्रा को परेशान करता रहा.

Indore Maheshwari College Girl Suicide

द्वारकापुरा थाने के TI सतीश द्विवेदी के अनुसार यह घटना श्रद्धा सबूरी कॉलोनी, इंदौर (Indore Local News) की है. कॉलोनी में दीक्षा मांडवे ने रविवार देर शाम अपने ही घर में फांसी लगाकर जान दे दी. जब दीक्षा की छोटी बहन ने उसे देखा तो मां और भाई को तुरंत खबर दी. दीक्षा के परिजन रविवार रात को ही उसे अस्पताल लेकर गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अगले दिन सोमवार की सुबह लड़की का पोस्टमॉर्टम किया गया. आपको बता दे कि मृत लड़की के परिवार में छोटा भाई और एक बहन है. उसके पिताजी प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं. जब लड़की के परिवार से पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने दीक्षा का मोबाइल पुलिस को सौंप दिया.

Indore Maheshwari College Girl News

इस मामले में दीक्षा की वॉट्सऐप चैटिंग में एक लड़के से बातचीत के सबूत मिले है. पुलिस की जानकारी के अनुसार, आस्था पैलेस में रहने वाला लड़का उस लड़की पर जबरन मिलने के लिए दबाव बना रहा था. लेकिन लड़की दीक्षा मिलने से कई बार मना कर चुकी थी. इंदौर टीआई सतीश द्विवेदी के मुताबिक, उसके मोबाइल में दो नंबर भी मिले हैं. फ़िलहाल, मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली जा रही है.

यह भी पढ़ें

OYO Hotel Indore: रंगरेलियां मनाते 12 युवक-युवती गिरफ्तार

MGM College: प्रोफेसर कहते है रैगिंग से डेवलप होती है पर्सनालिटी, स्टूडेंट्स

Akhtar Hindustani in Laughter Show: लाफ्टर शो में पहुंचा इंदौरी फेरी वाला

10 Reason: Ana de Armas fears for ‘Blonde’ why?
Top 10 Amazing Facts About Dream Youtuber Top 10 secrets about Bella Hadid