Indore Wedding Video: So Sad! पुलिस को देख, 9 दो 11 हुए बाराती, FIR दर्ज

Indore Wedding Video: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में, दूल्हा घोड़े के साथ बारात निकाल रहा था। स्थानीय पुलिस को खबर मिली तो अधिकारी दौड़कर मौके पर पहुंचे और बारात को रोका। अब दूल्हा और दुल्हन दोनों के पिता के खिलाफ महामारी यानी Covid-19 का मामला दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, खुडैल सीएसपी अजय वाजपेयी ने कहा, “ग्रेटर कैलाश अस्पताल के सामने रहने वाले परिवार ने खुडैल में जमाना कन्या से बेटे की शादी करवाई थी।” बारात गांव पहुंचने पर बाराती वाहनों से उतर गए और बारात के रूप में दुल्हन के घर जाने लगे। दूल्हा घोड़ी पर सवार था। जैसे ही बारात हनुमान मंदिर के पास पहुंची, किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो बारात का हुजूम उमड़ पड़ा। बाराती इधर-उधर भागने लगे।

Indore Wedding Video

मौके पर पुलिस ने दुल्हन और उसके परिवार के सदस्यों को फटकार लगाई। बाद में, दूल्हा और दुल्हन एक या दो रिश्तेदारों के साथ शादी के लिए दुल्हन के घर गए। पुलिस ने ग्रेटर कैलाश अस्पताल के सामने रहने वाले मोहन के पिता तोताराम और जमन्या खुर्द के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जो दूल्हा और दुल्हन के पिता हैं।

Wedding Viral Video

यह भी पढ़ें… 

Sumitra Mahajan Death: थरूर और चैनल ने मुझे जी-ते-जी मार डाला

Martyr Badal Singh Chandel को इंदौर एयरपोर्ट पर दी श्रद्धांजलि

Comedian Munawar Faruqui: सीता-राम पर की कॉमेडी, कॉमेडियन फ़ारूक़ी गिरफ्तार

Top 10 secrets about Rihanna Watch Heart of Stone First Look: Gal Gadot & Alia Bhatt Top 10 Secrets About Cherry Valentine Watch first look at Emma D’Arcy House of the Dragon 10 Reason: Ana de Armas fears for ‘Blonde’ why?