Love Jihad Case Indore” अज्जू बन लड़की को फंसाया, शादी के नाम पर बनाए संबंध और फिर…

Love Jihad Case Indore: विजय नगर थाना इंदौर में लव जिहाद का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। सिराज नाम के युवक ने अपने सहयोगी को अज्जू बताकर फंसाया। शादी के नाम पर उसके साथ संबंध बनाए और उसे ब्लैकमेल करने लगा। शहर के विजय नगर थाना क्षेत्र से लव जिहाद का मामला सामने आया है. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने रतलाम के सिराज के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है. लड़की ने बताया कि सिराज और वह इंदौर में एक ही कंपनी में काम करते थे.

पीड़ित युवती के मुताबिक युवक ने शुरू में अपना नाम अज्जू बताया था. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर नजदीकियां बढ़ने लगीं और बात शादी तक पहुंच गई। शादी की बात करने के बाद भी आरोपी युवती से शारीरिक संबंध बनाता रहा। लड़की की शिकायत पर इंदौर पुलिस ने लव जिहाद (Love Jihad Case Indore) के आरोपी सिराज को उसके रतलाम स्थित घर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी और लड़की दोनों एक ही कंपनी में काम करते थे और आरोपी ने लड़की का नाम अज्जू रखा था।

CLICK  Ae dil hai mushkil: ए दिल है मुश्किल,पर नामुमकिन नहीं

लड़की के अनुसार, आरोपी माथे पर चंदन लेकर आता था। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं और बात शादी तक पहुंच गई। शादी की बात करें तो आरोपी ने लड़की के साथ शारीरिक संबंध बनाए और बाद में ब्लैकमेल किया और लड़की से हजारों रुपये और जेवरात ले लिए. वहीं, लॉकडाउन के बाद सिराज भागकर रतलाम स्थित अपने घर वापस चला गया. इस दौरान लड़की को उसके परिचितों ने बताया कि अज्जू का असली नाम सिराज है. जिसके बाद उनके होश उड़ गए।

CLICK  India Pak Film Industry: अब भगवान भरोसे

हाइलाइट्स

Love Jihad Case Indore FIR दर्ज

पीड़ित लड़की ने तुरंत इस मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने लव जिहाद सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने मामले में आगे की जांच भी शुरू कर दी है। साथ ही पूछताछ में आरोपी ने जेवर रतलाम में बेचने की बात कही है। इसी आधार पर पुलिस की एक टीम रतलाम के जेवरात को जब्त करने के लिए रवाना हो गई है।

CLICK  The white tiger: राजकुमार और प्रियंका की धांसू एक्टिंग

Love Jihad के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कई मामले दर्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इंदौर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. वहीं अब तक लव-जिहाद के सबसे ज्यादा मामले इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र से सामने आए हैं. जिसके चलते पुलिस लगातार मामले की बेहद बारीकी से जांच कर रही है. इंदौर में ही नहीं देश में भी ऐसे कई हैरान कर देने वाले लव जिहाद के मामले सामने आए है। 

लेटेस्ट Updates के लिए फ्रीकी फंटूश का FACEBOOK पेज फॉलो करें !

यह भी पढ़ें…

Indore Wedding Video: So Sad! पुलिस को देख, 9 दो 11 हुए बाराती, FIR दर्ज

Related Posts

Britney Spears Hot Dancing Video!