Sumitra Mahajan Death: थरूर और चैनल ने मुझे जी-ते-जी मार डाला

Sumitra Mahajan Death News: यह पहली बार नहीं है जब मीडिया किसी जीवित व्यक्ति की मौत की फर्जी खबर प्रसारित कर रहा है। इससे पहले भी कई बार ऐसा हो चूका है।  फिलहाल आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन की मौत की ख़बर काफी वायरल हो रही है।  इस पर उन्होंने उनके निधन की फर्जी खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

इतना ही नहीं, महाजन ने इसके लिए समाचार चैनलों को कड़ी फटकार भी लगाई है। उन्होंने कहा कि कोई भी समाचार चैनल सच्चाई जाने बिना इस तरह की खबरें कैसे चला सकते हैं? क्या उन्होंने इंदौर प्रशासन से खबर की सच्चाई जानने की कोशिश की? बता दें कि सुमित्रा महाजन ने हल्का बुखार होने के बाद अपना कोरोना टेस्ट कराया था। उनकी COVID-19 रिपोर्ट नकारात्मक आई। उनके स्वास्थ्य में सुधार अब बताया जा रहा है।

पूर्व लोकसभा अध्यक्ष के निधन (Sumitra Mahajan Death) की खबर गुरुवार रात सोशल मीडिया पर वायरल हुई, जो कांग्रेस सांसद शशि थरूर के पोस्ट के बाद कुछ हद तक शुरू हुई। थरूर ने लिखा कि पूर्व लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन जी हमारे साथ नहीं थीं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, महाजन ने कहा, ‘मेरी भतीजी ने शशि थरूर के ट्वीट का खंडन किया, लेकिन बिना पुष्टि के ऐसी खबरें फैलाने की क्या जल्दी थी’।

दरअसल, कांग्रेस नेता शशि थरूर ने ट्वीट कर सुमित्रा महाजन के निधन पर फेक न्यूज के जाल में फंसने की बात कही। उन्होंने खबर की सच्चाई जानने की कोशिश भी नहीं की। जब उनका ट्वीट भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की नजर में आया, तो उन्होंने तुरंत इसका जवाब दिया। विजयवर्गीय ने लिखा, ‘सुमित्रा ताई बहुत स्वस्थ हैं, भगवान उन्हें लंबी आयु दें।’ बीजेपी नेता के इस जवाब के बाद थरूर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया और माफी मांगी।

शशि थरूर ने इस पूरे मामले पर माफी मांगी और लिखा कि यह पता नहीं चल पाया है कि ये लोग कौन हैं, जो इस तरह की झूठी खबरें फैलाते हैं। यह मुझसे गलती से हुआ। मेरी शुभकामनाएं सुमित्रा जी के साथ हैं। भगवान उन्हें लंबी उम्र दे और हमेशा स्वस्थ रहें। हालाँकि, थरूर ने माफी मांग ली, लेकिन लोग सोशल मीडिया पर उन्हें निशाना बना रहे हैं। उनका कहना है कि बिना सच्चाई जाने कांग्रेस सांसद ने ऐसा ट्वीट (Sumitra Mahajan Death) कैसे कर दिया। आमतौर पर सोशल मीडिया पर अपनी निष्पक्षता के लिए जाने जाने वाले थरूर इस मामले के बाद बैकफुट पर आ गए हैं।

 यह भी पढ़ें…

Martyr Badal Singh Chandel को इंदौर एयरपोर्ट पर दी श्रद्धांजलि

सीता-राम पर की कॉमेडी, कॉमेडियन फ़ारूक़ी गिरफ्तार

Gantry Gate Indore: लड़की प्रेमी से शादी करने के लिए गेंट्री गेट पर चढ़ गई

Top 10 Interesting Facts About Prime Minister Rishi Sunak Top 10 Interesting Facts About Dwayne Johnson Top 10 Interesting Facts About Black Adam House of the Dragon Episode 9 Recap Daddy Issues